Movie prime

पिता के दावे को मंत्री संतोष सुमन मांझी ने बताया हवा-हवाई, मंत्रालय को लेकर कोई गिला-शिकवा नहीं

 

बिहार में बनी नई एनडीए की सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. हम(सेक्यूलर) के संरक्षक जीतन राम मांझी ने अपनी पार्टी के लिए दो मंत्री पद की मांग की है. उन्होंने दबाव बनाने के लिए महागठबंधन की ओर से मिल रहे सीएम पद के ऑफर तक का जिक्र किया है. लेकिन उनके बेटे संतोष सुमन मांझी की राय जीतन राम मांझी से बिलकुल अलग है. संतोष सुमन मांझी ने जीतन राम मांझी के दावे को हवा-हवाई बताया है. बता दें कि बिहार में बनी नई सरकार में संतोष सुमन मांझी भी मंत्री बने हैं.

मीडियाकर्मियों जब मंत्री संतोष सुमन से जीतन राम मांझी की दो मंत्री पद की मांग को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत राय है. वह चाहते हैं कि पार्टी से एक और मंत्री सरकार में हो. लेकिन यह पार्टी की राय नहीं है. बता दें कि संतोष कुमार सुमन हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. महागठबंधन की ओर से सीएम पद के ऑफर पर उन्होंने कहा कि यह सब बातें हवा में हैं. कोई आधिकारिक तौर पर बात नहीं हुई थी. हम एनडीए के साथ हैं और नरेंद्र मोदी में हमारी पूर्ण आस्था है.

मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे पर संतोष सुमन ने नीतीश कुमार  धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार से जो दायित्व मिला है उसे ईमानदारी और निष्ठा के साथ पूरा करेंगे. इससे हमें कोई शिकवा शिकायत नहीं है. हम लोग मजबूती के साथ सरकार चलाएंगे.