Movie prime

उपेंद्र कुशवाहा से MLC रामेश्वर महतो ने की मुलाकात, कहा- वो पार्टी में बने रहे, नेता से बात करें

 

बिहार जेडीयू में उपेंद्र कुशवाहा को लेकर चल रही उठापटक के बीच आज एमएलसी रामेश्वर महतो ने उपेंद्र कुशवाहा से उनके आवास पर मुलाकात की. इन दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बंद कमरे में बातचीत हुई है. इसके बाद एमएलसी ने इस मुलाकात के पीछे की वजहों को जाहिर किया है.

एमएलसी रामेश्वर महतो को पावर ग्रिड के उद्घाटन में नहीं मिला न्योता, मचा  बवाल - MLC Rameshwar Mahato did not get invitation for the inauguration of  Power Grid, created a ruckus -

जेडीयू के एमएलसी रामेश्वर महतो ने कहा कि, उपेंद्र कुशवाहा से इस मुलाकात के पीछे की वजह यही थी की मैं उनसे आग्रह करने आया था. इसको लेकर मैंने उनसे टाइम मांगा था. इस दौरान हमने कहा कि, आप पार्टी में बने रहे, नेता से बात करें, नीतीश कुमार जी से बात करें। उन्होंने ये भी कहा कि, मैंने उनसे कहा कि आपसी सहमति से बातचीत कर समस्या को दूर करें. 

रामेश्वर महतो ने मंत्री अशोक चौधरी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि अशोक चौधरी ने पार्टी को कमजोर करने का काम किया है. सीएम नीतीश कुमार खुद इस मामले में संज्ञान लें. उन्होंने कहा कि ये उपेन्द्र कुशवाहा और नीतीश कुमार के बीच का मामला है. समाधान यात्रा के बाद हम खुद उनसे मिलकर शिकायत करेंगे.