Movie prime

प्रचंड गर्मी में स्कूली बच्चों के बेहोश होने पर भड़के मुकेश सहनी, बोले- सही फैसला लें सीएम नीतीश

 

बिहार में प्रचंड गर्मी पड़ रही है। कई जिलों में तापमान 45 डिग्री तक रिकॉर्ड हो चुका है। गर्मी से लोगों में त्राहिमाम मच गया है। वहीं इस दौरान सरकारी विद्यालयों में कई बच्चों के बेहोश होने की खबर भी सामने आई है। वहीं इसको लेकर अब विपक्ष सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में वीआईपी सुप्रीमो ने सीएम नीतीश को के.के पाठक को बाहर का रास्ता दिखाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि ऐसे अधिकारी को बाहर निकाल कर सीएम को सही फैसला लेना चाहिए।    

मुकेश सहनी ने कहा कि के.के पाठक जी को हम समझते थे अच्छा ऑफिसर है। पहले कुछ अच्छे निर्णय लिए थे, लेकिन हाल के दिनों में उनका जो निर्णय हो रहा है वो शिक्षक को और छात्रों को परेशान कर रहा है। वे अपना वर्चस्व कायम कर रहे हैं । 6 बजे सुबह स्कूल में पहुंचना है। यह सारी चीज कहीं ना कहीं सही नहीं है। पूरे देश लेवल पर देखना चाहिए कि पूरे देश लेवल पर जिस तरह की पढ़ाई हो रही है। इस तरह का बिहार में भी होना चाहिए। इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को संज्ञान लेना चाहिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौन है।

उनको ऐसे अधिकारी को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए और सही निर्णय लेना चाहिए। वहीं इसके पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस मामले में बयान दिया। उन्होंने कहा कि, बिहार में लोकतंत्र, सरकार नहीं रह गई है। यहां अवसरशादी चरम पर है। यहां विद्यालय के समय को लेकर मुख्यमंत्री की बात भी नहीं सुनी जाती है। इतनी गर्मी में डॉक्टर भी मना करने हैं बाहर निकलने से। लेकिन इस हालात में भी सीएम कुछ नहीं कर पा रहे हैं। उनको घेर के रख लिया है लोग, उनके हाथ में कुछ नहीं है।   

वहीं विपक्षी दलों के द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने के जवाब में मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। देश में अगर जनता या नेता कोई चीज का विरोध कर रहा है तो जो टॉप पर बैठा है या चुनाव आयोग हो या देश का प्रधानमंत्री है। उन्हें निर्णय लेना है। देश के कोई विकसित देशों में ईवीएम से चुनाव नहीं हो रहा है। वैलेट पेपर पर चुनाव हो रहा है। जब बैलेट पेपर पर चुनाव नहीं हो रहा है तो हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। जनता के सवालों को लेकर उसकी आवाज उठाना है तो हम लोग का अपना आवाज उठाना होगा।