Movie prime

लालू परिवार के यहां छापेमारी से नीतीश कुमार काफी खुश: सुशील कुमार मोदी

 

जब से लालू परिवार पर जमीन के बदले नौकरी घोटाले को लेकर सीबीआई और ईडी ने शिकंजा कसा है तबसे सीएम नीतीश कुमार के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. वहीं नीतीश कुमार की खुशी को लेकर बीजेपी ने एक बड़ा दावा किया है.  बीजेपी ने कहा कि लालू परिवार के यहां हुई  छापेमारी से नीतीश कुमार काफी खुश है. वैसे भी सीबीआई या ईडी की कार्रवाई के सूत्रधार भी नीतीश कुमार ही हैं. 

CM Nitish Kumar Tejashwi Yadav gave best wishes for new year 2023 said  Bihar will develop this year | New Year 2023: साल 2023 की सीएम नीतीश कुमार  ने दी बधाई, कहा- '

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सवाल उठाते हुए कहा कि नीतीश को कभी इतना खुश नहीं देखा. इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि इस कार्रवाई से नीतीश का प्रेशर कम हुआ है. क्योंकि उनपर सीएम की कुर्सी तेजस्वी को सौंपने का प्रेशर बनाया जा रहा था. लेकिन अब इस कार्रवाई के बाद कम से कम 2025 तक वो निष्कंटक राज कर सकेंगे. 

मोदी ने आगे कहा कि जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में जो कार्रवाई हो रही है उसके सूत्रधार भी नीतीश कुमार ही हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कहने पर ललन सिंह ने सीबीआई को सबूत के कागजात उपलब्ध कराये थे.  अब जब जांच में सब खुलासा हो रहा है तो नीतीश और ललन सिंह विरोध का दिखावा कर रहे हैं. 

JD(U) giving political colour to ED's action against Lalu's family, says  BJP's Sushil Modi- The New Indian Express