Movie prime

अमित शाह का सासाराम दौरा रद्द होने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- नीतीश सरकार सुरक्षा नहीं दे पा रही है इसलिए गृह मंत्री के कार्यक्रम को रद्द किया गया

 

सासाराम में शोभायात्रा निकालने के दौरान उपद्रवियों ने पथराव कर दिया था. इसके बाद हिंसा भड़क गई थी. इसके बाद वहां जमकर पत्थरबाजी हुई थी. पुलिस ने धारा-144 लागू कर दी है.वहीं इसको देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सासाराम में होने वाली रैली को रद्द कर दिया गया है. इस रैली के रद्द होने के बाद ष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि सासाराम में अशांति और माहौल बिगड़ना प्रशासनिक विफलता का परिणाम है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश सरकार सुरक्षा नहीं दे पा रही है इसलिए सासाराम में होने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को रद्द किया गया है. कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दावा करते थे कि बिहार में कही कोई तनाव नहीं है. लेकिन सासाराम के साथ-साथ उनके गृह जिले नालंदा में हिंसा की घटना हुई है. इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए. ऐसा नहीं है कि कोई अचानक से यह घटना हो गयी. रामनवमी पर लोग जुलूस निकालते ही है. इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को भी थी. प्रशासन के लोगों को अलर्ट होना चाहिए था. लेकिन प्रशासन के लोगों के अलर्ट नहीं रहने के कारण इस तरह की घटना हुई.