Movie prime

NDA में लौटे पशुपति कुमार पारस, भतीजे को भी दिया समर्थन, बोले- हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है

 

रालोजपा के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए में जगह नहीं दी गई। उनकी पार्टी को एनडीए ने किसी सीट से उम्मीदवार नहीं बनाया। इससे नाराज पशुपति पारस ने केंद्रीय मंत्रिमंडल छोड़ दिया। इसके बाद चर्चा चली कि वे महागठबंधन का हिस्सा बनेंगे। लेकिन वहां भी बात नहीं बनी। लिहाजा, अब पारस ने अब एलान कर दिया है कि वे एनडीए के साथ मजबूती से खड़े हैं औऱ नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनवायेंगे. पारस ने अपने भतीजे चिराग का भी समर्थन करने का भी एलान कर दिया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर फिर से एनडीए में लौटने का एलान किया है. पारस ने लिखा है“हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है! माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से #NDA की सरकार बनेगी. साथ ही बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करने में हमारी पार्टी का पूर्ण समर्थन है और रहेगा. 

पशुपति पारस कह रहे हैं कि वे बिहार की सारी 40 सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित करायेंगे. इन 40 सीटों में चिराग पासवान और उनकी पार्टी के पांच सीट भी शामिल हैं. यानि चाचा पारस अपने भतीजे चिराग का भी समर्थन करेंगे. वह भी हाजीपुर सीट पर जहां वे आखिरी दम तक चुनाव लड़ने का दावा औऱ एलान कर रहे थे.