Movie prime

PM मोदी के अभियान को बिहार में मिल रही गति, मंदिरों की साफ-सफाई में जुटे BJP के नेता

 

अयोध्या में राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा से पहले भाजपा ने मंदिरों की साफ-सफाई का अभियान चला रखा है. पीएम मोदी ने सभी लोगों से अपील किया है कि  22 जनवरी तक सभीलोग देश के तीर्थ स्थानों की और मंदिरों की साफ सफाई करें, स्वच्छता का अभियान चलाएं. पीएम मोदी के इस अभियान को बिहार में भी गति मिल रही है.

रविवार को भाजपा के प्रदेश  अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित है नेताओं ने अलग-अलग मंदिरों में पहुंचकर साफ-सफाई की. भाजपा के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पटना के कंकड़बाग स्थित श्री पंचशिव मंदिर में साफ-सफाई की. उन्होंने दीप भी वितरित किया और लोगो से 22 जनवरी को दीपोत्सव मनाने का आग्रह किया. सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि 500 वर्षों की लंबी प्रतीक्षा के बाद अयोध्या में प्रभु श्री राम आ रहे हैं, पूरा देश राममय है. भी भक्तजन इस शुभ दिन के लिए तरह-तरह से अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं। 22 जनवरी की तिथि भारत की श्रद्धा और आस्था को सम्मान देने की तिथि है. भारत के स्वाभिमान और सम्मान को पुनर्स्थापित करने की पावन तिथि है.

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा भी मंदिर में स्वच्छता अभियान का हिस्सा बने. उन्होंने पाटलिपुत्र कुर्जी के महामृत्युंजय परमेश्वर महादेव मंदिर पहुंचकर साफ-सफाई की. उनके साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.