Movie prime

रोड शो के जरिए 'पावर' दिखाएंगे पावर स्टार पवन सिंह, दिखेंगी इतनी गाड़ियां, पुलिस भी अलर्ट

 

 भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह काराकाट संसदीय क्षेत्र से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार ताल ठोक रहे हैं. पवन सिंह के चुनावी मैदान में आने से काराकाट संसदीय लोकसभा क्षेत्र हॉट सीट में तब्दील हो गया है. ऐसे में आज पवन सिंह काराकाट संसदीय छेत्र में रोड शो की शुरुआत करेंगे.

बताया जा रहा है कि पवन सिंह अपने समर्थकों और काफिले के साथ आज से दो दिवसीय रोड शो की शुरुआत आरा से करेंगे. इस दौरान दनवार, डेहरी होते हुए औरंगाबाद में जाकर ये समाप्त होगा. वो जन आशीर्वाद यात्रा के तहत चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे, उनकी टीम के द्वारा जारी सूची के मुताबिक आज सुबह आरा से 6:00 बजे से प्रस्थान करेंगे तथा दनवार, कछवा, नासरीगंज, गोडारी, काराकट, बिक्रमगंज नोखा, राजपुर अकोढ़ीगोला, डेहरी ऑन सोन और बारुण होते नवी नगर में जाकर उनकी रोड शो एक विशाल जनसभा में तब्दील हो जाएगी.

वहीं 24 अप्रैल को औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के ओबरा दाउदनगर हसपुरा गोवा में रोड शो करेंगे. इस दौरान वो कार्यकर्ताओं से जन संवाद भी करेंगे, वहीं छोटी जनसभा भी करेंगे. पवन सिंह के रोड शो के दौरान भारी संख्या में भीड़ होने की संभावना भी जताई जा रही है. बता दें की पवन सिंह के काराकट से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद यहां त्रिकोणीय मुकाबले के आसार बन गए हैं. चुनावी दंगल में एनडीए ने जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को मैदान में उतारा है.

आज से दो दिनों तक पवन सिंह काराकाट में रोड़ शो करने के साथ ही साथ कई तरह के कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इनके रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। ऐसे में माना जा रहा है कि एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा की टेंशन बढ़ने वाली है। उधर, पवन सिंह के रोड शो को लेकर पुलिस और प्रशासन की टीम ने मुकम्मल तैयारी कर रखी है और पवन सिंह के काफिले में उमड़ने वाली भीड़ को लेकर अपनी रणनीति पर काम कर रही है।