Movie prime

RJD के विधयाक तेजस्वी आवास में 'नजरबंद', फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी पारा हाई

 

बिहार में नई सरकारके फ्लोर टेस्ट से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपने विधायकों को एकजुट रखने के लिए पूरा दमख़म लगा रही है. आज तेजस्वी आवास पर राजद विधयाकों की बैठक बुलाई गई. बैठक के बाद सभी विधायकों को वहीं रहने की व्यवस्था कर दी गई है. विधयाकों के आवास से उनके सामान को मांगा लिया गया है. विधायकों के फोन को भी जमा कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बैठक के दौरान सभी विधायकों को कपड़े, दवा एवं अन्य जरूरी सामान मंगवाने को कहा गया. जिसके बाद उनके ड्राइवर एवं सहयोगी जरूरी सामान लेकर देर शाम तक वहां पहुंचते रहे. प्रारंभ में विधायकों का मोबाइल फोन भी जमा कर लिया गया. प्रदेश राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि पार्टी विधायकों की इच्छा का सम्मान पार्टी नेतृत्व रखते हैं. विधायकों को लगता है कि साथ रहें तो उनके लिए इंतजाम करना ही होगा.

राजद ने पहले ही पार्टी विधानमंडल दल में किसी प्रकार की टूट से बचाने के लिए सभी पार्टी विधायक एवं विधान पार्षदों को अन्य स्थानों पर ले जाने के स्थान पर पटना में ही रोके रखने की तैयारी कर ली थी. इसके लिए वहां खाने-पीने के सामान सहित तोसक-गद्दा एवं अन्य जरूरी सामान दोपहर बाद से ही मंगाया जाने लगा था.

वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि राजद विधायक राजनीतिक रूप से नजरबंद कर दिये गये हैं. तेजस्वी यादव के आवास 5, देशरत्न मार्ग में उन्हें नजरबंद करने का फैसला लिया गया है. यह उस कहावत को चरितार्थ करता है कि जो डर गया, वह मर गया. विधायकों की नजरबंदी साबित करता है कि महागठबंधन पहले ही हार मान चुका है. यही नहीं यह भी तय हो गया है कि सदन के अंदर एनडीए विश्वास प्राप्त करने में सफल होगा.