Movie prime

चुनावी शंखनाद से पहले भोले बाबा की पूजा की रोहिणी, लालू- राबड़ी से आशीर्वाद ले प्रचार में निकलीं

 

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में जन संपर्क और प्रचार अभियान शुरू हो गया है. 4 अप्रैल को जहां पीएम नरेंद्र मोदी खुद बिहार की धरती पर आ रहे हैं जहां वो जमुई में रैली को संबोधित करेंगे तो वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी प्रचार शुरू कर दिया है. लालू की बेटी रोहिणी ने छपरा लोकसभा क्षेत्र के लिए मंगलवार से अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की. जगह-जगह लोग रोहिणी का स्वागत कर रहे हैं.

रोहिणी आचार्य पूरे लाव-लश्कर के साथ राबड़ी आवास से छपरा के लिए रवाना हो गईं. इससे पहले रोहिणी राबड़ी आवास में भोलेनाथ की अराधना करते दिखीं. मां राबड़ी देवी और पिता लालू प्रसाद और भगवान से आशीर्वाद लेने के बाद रोहिणी ने चुनावी शंखनाद कर दिया. छपरा जाने से पहले रोहिणी आचार्य ने कहा कि अभी अपने क्षेत्र की जनता के बीच जा रहे हैं। कल बाबा हरिहरनाथ का आशीर्वाद मिला, माता-पिता का आशीर्वाद मिला, सास ससुर का आशीर्वाद मिला। आज सारण में रोहिणी का रोड शो भी होगा और वो सारण की जनता से मुलाकात भी करेंगी। 


रोहिणी भी लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार कर रही हैं. रोहिणी ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि जिस लोकसभा सीट से मेरे पिता चुनाव जीतकर जनता की सेवा किए थे, इस बार मैं उसी धरती से अपना किस्मत आजमा रही हूं. रोहिणी काफी पॉजिटीव दिखीं. उन्होंने कहा कि चार जून को साफ होगा कि कौन जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करेगा और कौन हवा हवाई हो जाएगा.

मालूम हो कि बिहार के छपरा लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य हैं. सोमवार को रोहिणी अपने पिता लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती के साथ सोनपुर में बाबा हरिहरनाथ मंदिर गई थीं जहां रुद्राभिषेक कर चुनाव अभियान की उन्होंने शुरुआत की थी. इस दौरान लालू परिवार की तरफ से मीसा भारती ने मीडिया से बात की थी.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा कि हमारे परिवार का शुरू से बाबा हरिहरनाथ से लगाव रहा है. अक्सर बाबा हरिहनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने आते रहते हैं. सारण के साथ-साथ बिहार के 40 सीटों पर बाबा का आशीर्वाद इस बार रहेगा. मालूम हो कि इस सीट से लालू प्रसाद यादव खुद सांसद रह चुके हैं. छपरा सीट इस बार बिहार में हाई प्रोफाइल है, क्योंकि बीजेपी ने इस सीट से राजीव प्रताप रूडी को फिर से चुनावी समर में उतारा है.