Movie prime

सम्राट चौधरी ने की मांझी से मुलाकात, संतोष सुमन ने गर्मजोशी से मिलाया हाथ

 

बिहार में सियासी हलचल जारी है. आज बिहार पॉलिटिक्स में कुछ बड़ा होने के संकेत मिल रहे हैं. पटना से लेकर दिल्ली तक में हलचल है. पल-पल सियासी समीकरण तेजी से बदल रहे हैं. इस बीच जदयू बीजेपी आरजेडी के साथ ही बिहार के तमाम राजनीतिक दल एक्टिव मोड में आ गए हैं. राजनीतिक असमंजस के बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी हम प्रमुख जीतन राम मांझी से मिलने उनके आवास पहुंचे.

पटना से लेकर दिल्ली तक में बैठकों का दौर चल रहा है. सभी दल अपनी-अपनी जमीन बचाने में लगे हैं. ऐसे में बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी बिहार के पूर्व सीएम और हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी के आवास उनसे मुलाकात करने पहुंचे.

आधे घंटे तक जीतन राम मांझी और सम्राट चौधरी के बीच बातचीत हुई. हालांकि बातचीत में क्या हुआ ये क्लियर नहीं हो पाया है. सम्राट चौधरी मीडिया से बचते नजर आए, लेकिन जिस तरह से बिहार में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी हुई है, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि सम्राट चौधरी बीजेपी की तरफ से जीतन राम मांझी को मनाने पहुंचे थे

सम्राट चौधरी जैसे ही पहुंचे उनका स्वागत करने के लिए मांझी के आवास के बाहर हम नेता और विधायक मौजूद थे. इस दौरान जीतन राम मांझी के बेटे और हम राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष मांझी ने खुद बाहर आकर सम्राट चौधरी का स्वागत किया. दोनों नेता ने गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से हाथ मिलाया. इस मुलाकात का असर साफ है कि बात बन गई है या आगे चलकर बन जाएगी.

बता दें कि हम पार्टी के चार विधायक हैं. बिहार की राजनीतिक उठापटक के बीच जीतन राम मांझी ने सभी को पहले ही पटना में रहने का निर्देश दे दिया था. सम्राट चौधरी ने जीतन राम मांझी से मुलाकात की और फिर वहां से निकल गए. इस दौरान उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया