Movie prime

Patna एयरपोर्ट पर मासूम बच्ची से Tejashwi की मुलाकात, पूछी-आपका नाम तेजस्वी है ना..सभी को नौकरी देते हैं

 

पटना एयरपोर्ट पर चुनाव प्रचार से लौटने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से एक छोटी बच्ची मुलाकात करने पहुंची। इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया है।

तेजस्वी यादव ने लिखा है, प्रतिदिन प्रचार के बाद एयरपोर्ट के बाहर मीडिया कर्मियों के साथ संवाद होता है। अचानक आज हवाई अड्डे पर किसी का इंतजार कर रही ही एक प्यारी सी बच्ची मिलने की जिद के साथ आगे आई और यह हुआ। खुद यह रोचक वार्तालाप देखिए और सुनिए।

छोटी बच्ची फातिमा ने कहा कि आप तेजस्वी यादव है ना। मेरा पूरा परिवार आपका बहुत बड़ा फैन है। मेरे पापा आपका न्यूज देखते हैं। वह भी आपके फैन हैं। इस पर तेजस्वी ने कहा कि अपने पापा को थैंक यू कहना।

बच्ची ने कहा कि तेजस्वी यादव से मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। इस पर तेजस्वी कहते हैं कि कैमरा से तुमको डर नहीं लगता है। तो बच्ची ने कहा कि मुझे डर नहीं लगता हैं। मैं नर्वस नहीं होती हूं।
जब मीडिया ने फातिमा से पूछा कि तेजस्वी यादव में क्या सबसे अच्छी चीज लगती है। इस पर फातिमा ने कहा यह सभी को नौकरी देते हैं। इतना सुनते तेजस्वी यादव हंस पड़े और उन्होंने मीडिया से कहा- मोदी जी को दिखाइएगा।
प्रधानमंत्री ने कहा कि 5वें चरण के चुनाव में इंडी गठबंधन के लोग हार रहे हैं। इस सवाल के जवाब में तेजस्वी ने कहा कि चुनाव वो लोग हार रहे हैं। अगर नहीं हार रहे है तो बार-बार बिहार क्यों आ रहे हैं। घर बैठे आराम से निश्चित होकर रिजल्ट का इंतजार करें।