Movie prime

INDIA की दिल्ली रैली में गोविंदा का गाना गाने लगे तेजस्वी- तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके...

 

लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी गठबंधन आज (रविवार, 31 मार्च) को दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘महारैली’ का आयोजन करके एक बार फिर से अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहा है. इस रैली में इंडिया ब्लॉक में शामिल सभी दलों के नेता शामिल हुए हैं. इस महारैली को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी संबोधित किया और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. रैली में आई भीड़ को देखकर तेजस्वी यादव काफी खुश हुए और कहा कि दिल्ली की भीड़ बता रही है कि मोदी जिस आंधी से आए थे, उसी तूफान की तरह चले जाएंगे. 

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की रैली वैसी ही है जैसे चाइनीज माल. कहा कि देश में आघोषित इमरजेंसी लागू हो चुकी है. सबसे बड़ा कोई दुश्मन है तो बेरोजगारी है, महंगाई है, गरीबी है. प्रधानमंत्री मोदी ने कोई नौकरी नहीं दी, सब कुछ का निजीकरण कर दिया. आज किसान तबाह हैं, युवा परेशान हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को किसानों से मिलने का समय नहीं है. मोदी जी मिलेंगे तो प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे. अक्षय कुमार को इंटरव्यू देते हैं. एक बार बिल गेट्स को बुलाकर के इंटरव्यू देने का काम कर रहे हैं, लेकिन किसानों से नहीं मिलेंगे.

तेजस्वी ने अपने भाषण का समापन बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना (शिंदेगुट) के नेता गोविंदा के सुपरहिट गानें- 'तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो...' से किया. हालांकि, उन्होंने इस गाने के बोल अपने हिसाब से बदल दिए. तेजस्वी यादव ने मंच से गाना गाते हुए कहा कि तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो. रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे, जनता रूठ जाएगी तो हाथ मलोगे.

नफरत की राजनीति की जा रही है... हम चाहते हैं कि इस लड़ाई में हमें आपका साथ मिले... जो लोग नारा लगाते हैं कि अबकी बार 400 पार, उनका मुंह है, कुछ भी बोलेंगे लेकिन एक बात तय है कि जनता ही मालिक है... वे(भाजपा) लोग नारा लगा रहे हैं तो ऐसा लग रहा है कि पहले से ही EVM सेटिंग हो चुकी है... देश में आघोषित इमरजेंसी लागू हो चुकी है।'

तेजस्वी यादव ने आगे कहा, 'देश में सबसे बड़ा कोई दुश्मन है तो बेरोजगारी है, महंगाई है, गरीबी है... प्रधानमंत्री मोदी ने कोई नौकरी नहीं दी, सब कुछ का नीजिकरण कर दिया... हम लोगों ने बिहार में 17 महीने में 5 लाख नौकरी देने का काम किया... आज किसान तबाह हैं, युवा परेशान हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को किसानों से मिलने का समय नहीं है। मोदी जी मिलेंगे तो प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे, किसानों से नहीं मिलेंगे।'