Movie prime

तेजस्वी का आरएसएस और बीजेपी पर निशाना, कहा- इन्होंने हिंदू धर्म को सबसे ज्यादा बदनाम किया

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर आज जुबानी हमला किया है. उन्होंने कहा कि जो लोग हमारे बच्चों को हिन्दी और संस्कृत पढ़ने का ज्ञान देते हैं उनके बच्चे अंग्रेजी स्कूलों में पढ़ते हैं. हिन्दू, राम और गौ पर ज्ञान देने वालों से कोई सर्टिफिकेट हमें नहीं चाहिए. 

Tejashwi Yadav also drinks alcohol RJD MLC exposed in sting operation watch  video - तेजस्वी यादव भी पीते हैं शराब, राजद MLC ने ही स्टिंग ऑपरेशन में  खोली पोल; VIDEO

आपको बता दें कि जगदेव बाबू की पटना में जयंती मनाई गई. इस दौरान तेजस्वी यादव ने  जगदेव बाबू के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. माल्यार्पण करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि, संविधान विरोधी लोगों को 2024 में गद्दी से उतारेंगे. तेजस्वी ने आरएसएस और बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, इन्होंने हिंदू धर्म को सबसे ज्यादा बदनाम किया है. ये लोग समजवादी और क्षेत्रीय दलों को समाप्त करना चाहते है. 

तेजस्वी ने कहा कि देश में चंद कुछ लोग ऐसे हैं जो धर्म के बारे में ज्ञान देते हैं. हमकों उनकी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. जब से भाजपा सत्ता में आई है तब से हमारे देश का संविधान कमजोर हुआ और दलितों पर हमला शुरू हुआ साथ ही लोकतंत्र भी कमजोर हुआ. देश में नफरत की राजनीति हो रही है. जात को जात से और धर्म को धर्म से लड़ाया जा रहा है. कुछ चंद लोग इस काम को अंजाम दे रहे हैं. आरएसएस और बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि ये लोग हमारे बच्चे को हिन्दी और संस्कृत पढ़ने की बात कहते हैं जबकि खुद उनके बच्चे इंग्लिश स्कूल में पढ़ते हैं और कुछ तो विदेश जाकर पढ़ते है. आरएसएस अपना एजेन्डा लागू करने में लगी है.