Movie prime

जेल जाने के काउंटडाउन वाले पीएम के बयान पर तेजस्वी का जवाब, बोले- बिहारी गुजराती से डरता नहीं, हाथ लगाकर तो दिखाओ

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को करारा जवाब दिया है. जिसमें पीएम मोदी ने कहा कि लैंड फोर जॉब स्कैम वालों के जेल में जाने के काउंटडाउन शुरू हो गया है। इसपर तेजस्वी बोले कि बिहारी गुजराती से डरता नहीं है। मोदी जी ये झारखंड और दिल्ली नहीं है ये बिहार है। एकबार हाथ लगाकर तो दिखाओ। बिहारी हैं बिहारी... किसी से डरता नहीं है बिहारी। हमारे भगवान कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ है। लेकिन सोचिए एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे।


शनिवार को पीएम मोदी की बिहार में तीन जनसभा हुई थी। काराकाट में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लालू और तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला। पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों से नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोगों का जेल का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हेलिकॉप्टर का चक्कर खत्म होते ही इनके लिए जेल का रास्ता खुल जाएगा।

तेजस्वी ने पीएम के बयान पर कहा कि लगता है प्रधानमंत्री मुझसे डर गए हैं। इसलिए ऐसा बयान दे रहा हैं।

इधर तेजस्वी के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी यादव की नौटंकी नहीं चलने वाली है। बात गुजराती और बिहारी की नहीं है। गरीबों की जमीन वापस करनी होगी। वरना आपकी जगह बिहार से बाहर या तिहाड़ में होगी।
जदयू से राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि नौकरी के बदले जमीन का मामला कोर्ट में है। इस मामले में कोर्ट फैसला करेगा। इसका साथ ही उन्होंने कहा कि 17 महीने के कार्यकाल में तेजस्वी ने अपने विभाग में कितनी नौकरियां दी, उसकी बात क्यों नहीं करते। बिहार में जो नौकरी दी गई वो सीएम नीतीश का फैसला था।