Movie prime

तेजस्वी बोले- BJP की चार सौ पार वाली फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप, भारी डिप्रेशन में है

 

 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दो चरण के चुनाव संपन्न हो गए हैं और अब भाजपा के लोग डिप्रेशन में आ गए हैं. आप देखिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब बिहार आ रहे हैं तो क्या-क्या बोल रहे हैं.
 

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मुद्दे का बात नहीं कर रहे हैं और हम लोग लगातार कह रहे हैं कि युवाओं के रोजगार की बात कीजिए, गरीबों की स्थिति पर बात कीजिए, तो मुद्दे की बात वह कर नहीं रहे हैं. लगातार यहां पर आकर कुछ से कुछ बोल रहे हैं.धर्म की राजनीति भाजपा के लोग शुरू से कर रहे हैं. इस चुनाव में भी इस तरह की राजनीति वह कर रहे हैं, लेकिन जनता जान रही है. इससे उन्हें कोई फायदा होने वाला नहीं है.
 

दो चरण का मतदान संपन्न हो गया है और बिहार में भारतीय जनता पार्टी के जो नेता हैं वह डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं. यही कारण है कि अब पुराने किसी भी बयान को निकाल करके कुछ से कुछ बोलते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी बिहार आए और उन्होंने दो-दो सभाएं की लेकिन एक बार भी उन्होंने मुद्दे की बात नहीं की। बिहार में उनकी 10 साल की उपलब्धि क्या है, इसकी उन्होंने कोई चर्चा नहीं की और ना ही आने वाले पांच साल में बिहार के लिए उनका क्या विजन है, इसकी भी चर्चा नहीं की। बिहार के लोग तो प्रधानमंत्री से यही सुनना चाहते थे कि उन्होंने 10 साल में क्या किया?

तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी पहले ही 10 सालों में इतना झूठ बोल चुके हैं कि जनता अब उनके झूठ पर विश्वास करने वाली नहीं है। दूसरा चरण आते-आते इनका जो चार सौ पार का नारा था पीएम मोदी भूल गए। चार सौ का इनकी फिल्म पहले फेज में ही सुपर फ्लॉप हो चुकी है और दूसरे फेज में तो ये पर्दे पर चढ़ा ही नहीं। हम लोग और देश की जनता पूरी तरह से आस्वस्थ है कि देश में इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।