Movie prime

अपराध को लेकर बोले तेजस्वी यादव, महिलाओं और बेटियों पर सत्ता संरक्षित अत्याचार की कोई सीमा नहीं बची

 
नेता प्रतिपक्ष और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार की सुबह सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भड़क गए. बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी लगातार सरकार पर हमलावर हैं. मंगलवार की सुबह भी उन्होंने दो घटनाओं का जिक्र किया है. तेजस्वी यादव ने रोहतास में एक लड़की के अपहरण के बाद उसकी हत्या एवं औरंगाबाद के नबीनगर में हुई एक घटना को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बिहार की कानून व्यवस्था से कुछ लेना-देना नहीं है.
तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा कि दिल दहलाने वाली निर्मम घटना में रोहतास के डेहरी में मीठापुर गांव की बेटी नीतू कुशवाहा का अपहरण कर हत्या कर दी गई है. कुछ दिन पहले ही नबीनगर में भी दूसरी बेटी श्रेया की हत्या की गई थी. बिहार में अपराधी बेखौफ हैं. महिलाओं और बेटियों पर सत्ता संरक्षित अत्याचार की कोई सीमा ही नहीं बची. सरकार की तरफ से कोई संवेदना तक व्यक्त नहीं करता. बिहार में विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. मुख्यमंत्री को कुछ लेना-देना ही नहीं है.
तेजस्वी यादव कुछ दिन पहले भी अपने औपचारिक एक्स हैंडल पर लिखा था कि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, दो-दो उपमुख्यमंत्री एवं छह दलों वाले एनडीए के सौजन्य से बिहार में सरकारी अपराधी पूर्ण मौज में मनमर्जी से जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे] किसी को भी गोली और चाकू मार हत्या कर दे रहे हैं. राजद नेता तेजस्वी यादव ने लिखा कि छात्र-शिक्षक, कर्मचारी-व्यापारी, किसान-मजदूर, महिला-पुरुष, बच्चे-बुज़ुर्ग कोई भी कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. सत्ता संरक्षित अपराधियों ने तांडव मचा रखा है. उन्होंने तीन दिन की घटनाओं का सिलसिलेवार ब्योरा भी दिया है. कहा कि इन आपराधिक घटनाओं पर सरकार में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.