Movie prime

PM मोदी के सामने नहीं है कोई चुनौतियां, वर्तमान समय में वो एक तरफा बहुमत से आगे: उपेंद्र कुशवाहा

 

उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू छोड़ने के बाद लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. बीते दिन उपेंद्र कुशवाहा ने ये कहा था कि साल 2024 के आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं है. वहीं को एक बार फिर RLJD चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है और ना ही 2024 लोकसभा चुनाव के लिए उनके सामने कोई चुनौतियां दिख रही है. वर्तमान समय में नरेंद्र मोदी एक तरफा बहुमत से आगे हैं. 

Upendra Kushwaha in  Lok Sabha Election 2024 PM Modi  not have Challenge Slams Nitish Kumar JDU RJD Tejashwi Yadav Lok Sabha Election: पीएम मोदी के सामने कौन? इस सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने दिया ये बयान, कहा- नीतीश कुमार को देखकर दया आती है

दरअसल सासाराम में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज पूरे देश में कोई विकल्प नहीं है. 2024 के लोकसभा चुनाव तक कोई विकल्प दिखाई नहीं दे रहा है. जिस तरह से पूरे देश में विपक्ष बिखरा हुआ है. तमाम मुद्दों से विपक्ष भटक गई है. ऐसे में दूर-दूर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं है. लोकसभा चुनाव में एक साल से भी कम समय बचे हैं. आज के समय में नरेंद्र मोदी एकतरफा बहुमत से आगे चल रहे हैं.