Movie prime

सम्राट चौधरी का लालू परिवार पर निशाना, बोले- जिसने चोरी की है, उसे मोदी से डरना ही होगा

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार में तीन जगहों पर रैली की. पटना के विक्रम के अलावा पीएम ने काराकाट और बक्सर में भी चुनावी सभाओं को संबोधित करते लालू परिवार पर जोरदार हमला किया. विरोधियों पर पीएम के हमले के बाद सियासत तेज है. आरजेडी जहां पीएम को गरिमा विहीन बता रहा है, वहीं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने विपक्ष लालू परिवार पर निशाना साधा है.

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तेजस्वी और लालू पर हमला करते हुए कहा कि "जो चोरी करेगा उसे डरना होगा. इस देश में जो भी चोरी करेगा उसे मोदीजी से डरना होगा. ये गलतफहमी में मत रहिएगा कि सीना चौड़ा कर हम जो कहें वही सही है."

सम्राट चौधरी ने कहा कि "ये पूरी तरह प्रूव्ड केस है कि आपके आदरणीय पिताजी ने जमीन ली. बहुत दूर नहीं है. इस पटना एयरपोर्ट के एक किलोमीटर की दूरी पर आपके पिताजी ने जमीन ली और जमीन के बदले नौकरी दी, तो चोरी करनेवालों को जेल के अंदर जाना ही होगा."

मुसलमानों के आरक्षण को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि "जो लालू प्रसादजी और कांग्रेस ने लोगों ने जो मुसलमानों को ओबीसी के नाम पर आरक्षण दिया है, इन तमाम चीजों की समीक्षा होगी और उसे पूरी तरह खत्म किया जाएगा."

शनिवार चुनावी रैलियों में पीएम मोदी के बयान को लेकर आरजेडी पूरी तरह हमलावर नजर आ रहा है. आरजेडी नेताओं का कहना है पीएम मोदी गरिमा विहीन हो गये हैं और बार-बार तेजस्वी को जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं, लेकिन पीएम की गीदड़भभकी से बिहार डरनेवाला नहीं है. बिहार की जनता वोट के जरिये पीएम मोदी को जवाब देगी.