Movie prime

रद्द हो सकता है टाइगर जयराम महतो का नामांकन, जानें क्या है वजह

टाइगर जयराम महतो को तगड़ा झटका लग सकता है। नामांकन के दिन हुये हंगामे के बीच पुलिस को चकमा दे कर भागने वाले जयराम महतो को जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस जारी कर पेश होने का आदेश दिया है। दरअसल निर्वाचन पदाधिकारी का कहना है कि नामांकन पर्चे में जयराम द्वारा किया गया हस्ताक्षर सही नहीं है। इस वजह से जिला निर्वाचन अधिकारी ने जयराम को नोटिस भेज हाजिर होने का आदेश दिया है। 

बताते चलें कि, प्रशासन द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि, 'गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष तीन सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया गया है । आपके द्वारा समर्थित निर्देशन पत्र में उ्लेखित प्रस्तावकों में से सभी का हस्ताक्षर संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है, जिसका सत्यापन अधोहस्ताक्षरी द्वारा किया जाना आवश्यक है । इस संबंध में आपको अवगत कराते हुए गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के सहायक निर्वाची पदाधिकारी द्वारा दोपहर दो बजकर चालीस मिनट पर 7543097890 पर संपर्क किया गया  लेकिन फोन नहीं उठाया गया और किसी प्रकार का प्रतिउत्तर नहीं प्राप्त किया गया । 

अतः आपको सूचित किया जाता है यह नोटिस आपाक नाम-निर्देशन पत्र में उ्लेखित पते पर एवं चार दैनिक समाचार पत्रों में प्रकाशित की जा रही है । सूचना प्रकाशन के पश्चात आपके नाम, निर्देशन पत्र में उ्ल्लेखित सभी प्रस्तावकों एवं उनके वैध पहचान परत्र साथ अधोहस्ताक्षरी समक्ष सात मई को सुबह ग्यारह बजे उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे।'

रद्द हो सकता है टाइगर जयराम महतो का नामांकन, जानें क्या है वजह 

गौरतलब है कि, छात्र नेता से एक्टिव पॉलिटिक्स में कदम रखने वाले जयराम महतो ने झारखंड में नई राजनीतिक पार्टी बनाई है। इस पार्टी का नाम ‘झारखंड भाषा खतियान संघर्ष समिति’ रखा है। इस पार्टी के अध्यक्ष बने जयराम महतो ने खुद गिरिडीह लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। हालांकि उनकी पार्टी के उम्मीदवार रांची , धनबाद, हजारीबाग और अन्य लोकसभा सीटों पर भी चुनाव मैदान में हैं।