Movie prime

आनंद मोहन की बढ़ सकती है मुसीबत, सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका पर 8 मई को होगी सुनवाई

 

बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन बीते गुरूवार को 16 साल बाद जेल से रिहा हो गए. आनंद मोहन की रिहाई को लेकर जी. कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने आनंद मोहन की रिहाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. वहीं ताजा जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की तारीख तय कर दी है. इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने 8 मई को सुनवाई की तारीख 8 मई को तय कर दी है. 

आनंद मोहन की रिहाई पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, जी कृष्णैया की पत्नी ने  डाली है याचिका | IAS officer G Krishnaiah wife plea Supreme Court Bihar  politician Anand Mohan 8 may -

जी. कृष्णैया की पत्नी उमा देवी के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में कहा गया है कि कानूनी तौर पर ये स्पष्ट है कि आजीवन कारावास का मतलब पूरी जिंदगी के लिए जेल की सजा है. इसे 14 साल की सजा के तौर पर नहीं माना जा सकता है. आजीवन कारावास का मतलब आखिरी सांस तक जेल में रहना. याचिका में कहा गया है कि अगर आजीवन कारावास की सजा मौत की सजा के विकल्प के रूप में दिया जाता है तो उसे सख्ती से लागू किया जाना चाहिए और यह छूट के आवेदन से परे होता है. 

बता दें बिहार की नीतीश सरकार ने कारा अधिनियम में बदलाव करके आनंद मोहन समेत 27 कैदियों को रिहा किया है. आईएएस अधिकारी जी कृष्णैया का परिवार लगातार नीतीश सरकार के इस फैसले पर विरोध जता रहा है. आनंद मोहन की रिहाई पर जी कृष्णैया की बेटी ने दुख जताया. उन्होंने कहा, यह हमारे लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए अन्याय है. वही विपक्षी दलों का आरोप है कि बिहार में राजपूत वोट को पाने के लिए नीतीश सरकार ने यह कदम उठाया है.

Anand Mohan Go To Jail Again Like Mohd Shahabuddin Detailed Every Angle Of  Court Or Law Abpp | शहाबुद्दीन की तरह क्या फिर जेल जा सकते हैं आनंद मोहन?  कोर्ट और कानून