Movie prime

“लालू को चेताने आया हूं...” पालीगंज में जमकर गरजे अमित शाह

 

एनडीए की सरकार बनने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहली बार बिहार दौरे पर आए. उन्होंने सबसे पहले पटना के जगदेव पथ स्थित ICAR परिसर में दिवंगत कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण किया. इसके बाद पालीगंज में भाजपा के पिछड़ा, अति पिछड़ा महासम्मेलन में शामिल हुए. जहां उन्होंने राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

पालीगंज में सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू यादव का लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना और सोनिया गांधी का लक्ष्य अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाना है. ये लोग कभी गरीबों और पिछड़ों का भला  नहीं कर सकते हैं. कांग्रेस हमेशा से अति पिछड़ों का विरोध करती रही है और उसी कांग्रेस की गोद में जाकर लालू यादव बैठ गए हैं. लालू यादव गरीबों की जमीन हथियाने का काम कर सकते हैं. गरीब का अगर कोई भला कर सकता है तो केवल और केवल नरेन्द्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी कर सकती है.

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि लालू यादव जब बिहार की सत्ता में थे तो चारा घोटाला किया. जब केंद्र सरकार में रेल मंत्री बने तो गरीबों की जमीन कब्जा कर नौकरी बाटी. अब बिहार में कोई गरीबों की जमीन कब्जा नहीं कर पायेगा. यहां के भू माफियाओं को उल्टा लटका कर सीधा कर दिया जायेगा. अमित शाह ने कहा कि बिहार की सरकार एक कमेटी बनाने जा रही है जो ये जांच करेगी कि कहां-कहां गरीबों की जमीन हथिया ली गयी. वैसे सारे माफियाओं को जेल की हवा खिलाई जायेगी.