Movie prime

चुटिया में केंद्रीय गृह मंत्री करेंगे रोड शो, भाजपा सांसद संजय सेठ के लिए करेंगे वोट की अपील

देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व चल रहा है। झारखंड में अगले चरण का मतदान 20 मई को होना है। इसी क्रम में शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो राजधानी रांची के चुटिया में होगा। 
दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर झारखंड की राजधानी रांची आयेंगे। इस दौरान वे चुटिया में शाम 5 बजे के बाद रांची से लोकसभा सीट के मद्देनजर बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ के लिए रोड शो करेंगे। बताते चलें कि इस रोड शो गृह मंत्री चुटिया के लोगों से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।
जिसके बाद गृह मंत्री अमित शाह 18 मई को बोकारो में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचेगे। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह झारखंड में पहले और देश के चौथे चरण के चुनाव को लेकर खूंटी में चुनावी सभा में शिरकत होकर बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगा था। वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड की घरती परअमित शाह दूसरी बार चुनावी प्रचार के लिए पहुंच रहे है।
पीएम नरेंद्र मोदी 19 मई को आयेंगे झारखंड 
लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मई को झारखंड पहुंचेंगे। पीएम जमशेदपुर लोकसभा के घाटशिला में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जिसको मिलाकर पीएम ने अबतक झारखंड की घरती पर गुमला, चतरा, चाईबासा, गिरिडीह और पलामू के लिए चार चुनावी सभा और रांची में बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ के लिए एक मेगा रोड शो कर चुके हैं।
जिसमें सैकड़ों की संख्या में पीएम नरेंद्र को देखने और सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी थीं। वहीं, पीएम और गृह मंत्री के झारखंड दौरे के मद्देनजर प्रदेश भाजपा तैयारियों में जुटी हुई है।