Movie prime

उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू को किया चैलेंज, कहा- पार्टी में बड़ी टूट होने वाली है, रोक सको तो रोक लो

 

दिल्ली से लौटने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन और नीतीश पर सीधे-सीधे हमलावर हैं. शनिवार को उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू को चैलेंज देते हुए दावा किया है कि जेडीयू में बड़ी टूट होने वाली है. रोक सको तो रोक लो. 

Nitish Kumar unable to exercise his own volition, claims Upendra Kushwaha -  India Today

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के लोग डरे हुए हैं, उनका डरना स्वाभाविक भी है. जेडीयू में अब कुछ भी बचा नहीं है. जनता दल यूनाइटेड में जितने लोग आप देख रहे हैं वो सब नेता के रूप में हैं कोई कार्यकर्ता नहीं है. सारे लोग कहीं न कहीं अपना कनेक्शन लगा के रखे हैं. जिस दिन नाव डूबेगी कौन उछलकर कहां जाएंगे, सबने इसके लिए अपना ठिकाना पहले से ही तलाश के रखा हुआ है. लोगों को मालूम है कि टूट 15 दिन में होगी कि 2 महीना में होगी लेकिन होगी. इसे डूबने से दुनिया की कोई ताकत नहीं बचा सकती है. 

वहीं शुक्रवार को उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से हुई मुलाकात को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि आप अटकल लगाने के लिए स्वतंत्र हैं. हम अभी उस स्तर तक अपने को तैयार नहीं कर पाए हैं कि आपसे शेयर कर पाएं. जब हमें आवश्यकता महसूस होगी तब हम बताएंगे. इसे मेरे ऊपर छोड़िए. 

How much loss to Nitish Kumar if Upendra Kushwaha joins NDA before 2024  elections - उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी के साथ गए तो नीतीश को कितना नुकसान, क्या  2024 में बदल जाएंगे चुनावी ...