Movie prime

अपनी नाराजगी की चर्चा पर पहली बार बोले उपेंद्र कुशवाहा, सभी दल चाहते हैं कि अधिक सीटों पर चुनाव लड़ें

 

बिहार में एनडीए ने सीट बंटवारा कर लिया है. उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा को एक सीट गठबंधन में मिली है. काराकाट सीट पार्टी के खाते में आयी है. कुशवाहा की नाराजगी की खबरों के बीच दिल्ली में बिहार बीजेपी के प्रभारी विनोद तावड़े ने उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी और बीजेपी की तरफ से नया ऑफर देने के बाद कुशवाहा मान गए थे हालांकि उन्होंने कहा है कि नाराजगी की कोई बात ही नहीं थी.

पटना पहुंचने पर उपेन्द्र कुशवाहा ने अपनी सफाई दी है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि नाराजगी जैसी बात दूर-दूर तक थी ही नहीं. मीडिया के लोग दिखा रहे थे कि नाराज हैं लेकिन कोई नाराजगी नहीं थी. एनडीए के साथ बात चल रही थी और हर पार्टी चाहती है कि अधिक से अधिक सीटें मिलें. बातचीत में जो चीजें तय हुई हैं अब तो पब्लिक डोमेन में है कि किस पार्टी का कितना शेयर तय हुआ है. सारी चीजें तय हो गई हैं, हम लोग बिहार में सभी चालीस सीटों पर कैसे जीतें इस संकल्प को पूरा करने के लिए जनता के बीच में जा रहे हैं.

इंडी गठबंधन की तरफ से उम्मीदवारों के चयन के लिए लालू प्रसाद को अधिकृत किए जाने पर कुशवाहा ने कहा है कि विपक्ष के लोगों को भी अच्छी तरह से पता है कि रिजल्ट क्या आने वाला है. उन लोगों को पता है कि नरेंद्र मोदी ही इस बार भी देख के प्रधानमंत्री बनेंगे. देश की जनता के साथ साथ बिहार की जनता ने भी सभी 40 की 40 सीटें एनडीए के खाते में देने का मन बना लिया है. महागठबंधन के लोग क्या करेंगे इसका कोई मतलब नहीं है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 1 लोकसभा सीट और 1 विधान परिसद की सीट पर सहमति बनी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ गिला शिकवा उस स्तर पर कभी नहीं रही. वो जब वापस लौट आए तो अब सभी साथ हैं. कुशवाहा ने कहा कि INDIA गठबंधन को ये बात पता है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम मोदी जी के पक्ष में ही होंगे.