Movie prime

'डूबते हुए नाव पर कोई नहीं बैठता' राबड़ी देवी को विजय सिन्हा ने दिया जवाब, बोले- रोपे पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय

 

महागठबंधन के तीन विधायकों ने अचानक पाला बदल लिया. बीजेपी में जाने पर विरोधी दल की नेता और पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने विधायकों को 10-10 करोड़ में खरीदा है. राबड़ी देवी के इस आरोप का डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने जवाब दिया है. विजय सिन्हा ने कहा है कि ‘रोपे पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय’

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि ‘रोपे पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय’.. विधायकों के खरीद फरोख्त की शुरुआत उन लोगों ने की थी, बीजेपी इस तरह का काम नहीं करती है लेकिन विधायिका को कलंकित करना और बंधुआ मजदूर बनाकर रखना और सदन के अंदर विपक्षी की जिम्मेवारी का निर्वाहन नहीं करना, ये सारी बातें विधायकों को भयभीत कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि विधायकों को महसूस हो रहा है कि डूबते हुए नाव पर बैठे रहने से वे डूब जाएंगे, इसलिए सुरक्षित स्थान ढूंढ रहे हैं. विधायकों को बंधुआ मजदूर की तरह बांधकर कोई रख नहीं सकता है. नेवता दिया तो आपका ही विधायक विजय करा रहा है, इसमें बीजेपी की भूमिका कहां है. विधानसभा में विपक्ष का नेता सरकार का सामना करने को तैयार नहीं है तो उसका विधायक भागकर कहां कहां जा रहा है, ये उसे खुद देखना चाहिए. अगर उसके नेतृत्व को लोग स्वीकार नहीं कर रहा है तो पद त्याग देना चाहिए.