Movie prime

हमें मुख्यमंत्री पद की चिंता नहीं है, हमें सिर्फ बिहार का विकास करना है: तेजस्वी यादव

 

आज पूर्णिया में महागठबंधन की रैली है. इस रैली में शामिल होने के लिए अलग-अलग जिलों से सैकड़ों लोग पहुंचे हैं. वहीं महागठबंधन ने इस रैली को सफल बनाने के लिए अपनी सारी ताकत झोंक दी है. इस रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शामिल होने पटना से पूर्णिया के पहुंच चुके हैं. लेकिन पूर्णिया जाने से पहले तेजस्वी कहा कि 2024 में बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बेदखल करना महागठबंधन का एकमात्र लक्ष्य है. वहीं अमित शाह के दौरे को लेकर भी तेजस्वी ने जोरदार हमला बोला है.

What is IRCTC hotel scam that could increase Tejashwi Yadav's problems? -  NewsGossip24

तेजस्वी यादव ने अमित शाह की रैली को लेकर तंज करते हुए कहा कि अमित शाह जब-जब आते हैं जुमले बोल कर जाते हैं और उनकी जुमलेबाजी बिहार की जनता खूब समझती है. तेजस्वी ने ये भी कहा कि बीजेपी को अपने इंटरनल सर्वे में पता चला है कि बिहार में उनका वोट बैंक खिसक रहा है, यही कारण है कि वह बार बार दौरा करते हैं. उन्हें किसानों, युवाओं और गरीबों की परवाह नहीं है. कभी भी रोजगार की बात नहीं करते हैं. वह सिर्फ धर्म और जाति के नाम पर वोट बटोरने का काम कर रहे हैं, लेकिन बिहार की जनता उनकी बातों को समझ गई है. बहुत जल्द ही उन्हें वोट के माध्यम से जवाब देगी.  

तेजस्वी ने आगे कहा कि हमलोग सिर्फ बिहार का विकास करना ही जानते हैं. हमें न मुख्यमंत्री पद की चिंता है ना ही महागठबंधन से किसी लोग को प्रधानमंत्री बनना है. जिन बातों को बीजेपी के लोग बोलते हैं. हम उन्हें सिरे से खारिज कर रहे हैं. हम चाहते हैं सिर्फ और सिर्फ बिहार का विकास हो और यह भी निश्चित है कि बिहार के विकास के बिना देश का विकास अधूरा होगा. इसीलिए हम लोग चाहते हैं कि बिहार आगे बढ़े जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में आने के बाद संविधान खतरे में पड़ गया है, उसे बचाने के लिए यह हमारी रैली है.