Movie prime

JDU में अब क्या बचा है? तेजस्वी को नीतीश कुमार ने अपना उत्तराधिकारी बना दिया: मीना सिंह

 

बिहार में शुक्रवार को जनता दल यूनाइटेड को एक बड़ा झटका लगा है. आरा से पूर्व सांसद मीना सिंह ने जदयू से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ कभी जुदा नहीं होना चाहती थी. लेकिन, तेजस्वी यादव को उन्होंने अपना उत्तराधिकारी बना दिया है. उस हिसाब से मेरा रहना सही नहीं है. मेरे पति अजित सिंह कांग्रेस में थे. मेरे पति ने जंगल राज से बिहार को छुटकारा दिलाने में नीतीश कुमार का साथ दिया था. 

Meena Singh Resign from JDU Attack on Bihar CM Nitish Kumar Lalu Prasad Yadav Tejashwi Yadav ann Meena Singh Resign: 'नीतीश ने तेजस्वी को उत्तराधिकारी घोषित कर दिया, मैं विचलित हो गई,' JDU से मीना सिंह का इस्तीफा

बता दें मीना सिंह ने आज पटना के मौर्या होटल में मीडिया को संबोधित किया. अपने संबोधन में मीना सिंह ने कहा कि जंगल राज और भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश कुमार का हमेशा साथ दिया. आज की स्थिति भयावह है. महागठबंधन की सरकार जब से बिहार में बनी है. तब से अपराध बढ़ गया है. जंगल राज फिर से रिटर्न हो गया है. नीतीश कुमार को ये सब नहीं दिख रहा है. मेरे लोगों ने कहा कि JDU में अब क्या बचा है? लोग पार्टी को विलुप्त करने में लगे हैं.