Movie prime

ज्योति ने अपने पति पवन सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का लगाया आरोप

 

भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा और प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. पवन सिंह की मैरिड लाइफ में बीते कुछ महीनों से अड़चनें चल रही हैं. एक्टर की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने एक इंटरव्यू में पवन सिंह के खिलाफ कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. ज्योति ने बताया कि  पवन सिंह और उऩका परिवार न  सिर्फ मुझे गाली-गलौज और मारपीट कर रहा है बल्कि आत्महत्या के लिए उकसा भी रहा है. ज्योति सिंह ने पवन सिंह के साथ साथ उनके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है. 

PHOTOS: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने  किया था सुसाइड | Jansatta

ज्योति सिंह ने आरोप लगाया है कि पवन की मां प्रतिमा देवी और उसकी बहन उसे टॉर्चर करती थीं. ज्योति ने अपनी सास पर 50 लाख रुपए लेने और गालियां देने का आरोप लगाया है. लिखित शिकायत के मुताबिक, पवन सिंह, शराब के नशे में उनके (ज्योति के साथ) मारपीट करता था और गाली-गलौच भी. इतना ही नहीं, ज्योति ने पवन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया है. ज्योति ने बताया कि पवन के परिजन उन्हें मेंटली टॉर्चर करते थे, इतना प्रताड़ित किया जब वह प्रेग्नेंट थीं, तब उनको गर्भपात करने वाली गोलियां दी गई थी. ज्योति सिंह का कहना है कि उनके पास सारे सबूत हैं. 

जानकारी के लिए बता दें इसी साल अप्रैल में पवन सिंह ने बिहार के आरा कोर्ट में ज्योति सिंह से तलाक लेने की अर्जी दाखिल किया था. वहीं, ज्योति सिंह ने भी फैमिली कोर्ट में पवन सिंह से गुजारा भत्ता मांगा है. ज्योति सिंह से पहले पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम थीं जिन्होंने शादी के 6 महीने बाद ही सुसाइड कर लिया था. 

pawan singh celebrate his wife birthday, Video:पत्नी ज्योति का बर्थडे कुछ  इस तरह सेलिब्रेट करते दिखे पवन सिंह - bhojpuri actor pawan singh celebrate  his wife joyti singh birthday watch video -