Movie prime

ममता बनर्जी के एक और विधायक ने थामा BJP का हाथ

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस छोड़ रहे नेताओं में एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां अब आसनसोल के पूर्व मेयर व पंडेश्वर के टीएमसी विधायक जितेंद्र तिवारी तृणमूल को छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं. श्रीरामपुर हुगली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में… Read More »ममता बनर्जी के एक और विधायक ने थामा BJP का हाथ
 
ममता बनर्जी के एक और विधायक ने थामा BJP का हाथ

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस छोड़ रहे नेताओं में एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां अब आसनसोल के पूर्व मेयर व पंडेश्वर के टीएमसी विधायक जितेंद्र तिवारी तृणमूल को छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं. श्रीरामपुर हुगली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में टीएमसी नेता जितेंद्र तिवारी ने पार्टी ज्वाइन की है. इस दौरान दिलीप घोष ने पार्टी का झंडा देकर उनका बीजेपी में स्वागत किया.

आपको बता दे कि केएमसी के प्रशासक फिरहाद हकीम के साथ विवाद होने पर जितेंद्र तिवारी ने टीएमसी और आसनसोल निगम के प्रशासक के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था. बाद में ममता बनर्जी के हस्तक्षेप के बाद जितेंद्र तिवारी मान गए थे और पार्टी का दामन फिर से थाम लिया था. लेकिन अब उन्होंने फिर इस्तीफा दे दिया और बीजेपी में शामिल हो गए.