Movie prime

अयोध्या की सीमा सील, बाहरी लोगों के शहर में प्रवेश पर रोक

अयोध्या में कार्तिक मेले में भीड़ नहीं आए इसके लिए आज से ही अयोध्या के सीमाओं पर बैरियर लगा दिए गए हैं. बता दे शुक्रवार की शाम से ही अयोध्या की सीमा सील कर बाहरी लोगों को शहर में प्रवेश नहीं करने दिया गया. आपको बता दे कि अयोध्या वासियों को सिर्फ अपना पहचान पत्र… Read More »अयोध्या की सीमा सील, बाहरी लोगों के शहर में प्रवेश पर रोक
 
अयोध्या की सीमा सील, बाहरी लोगों के  शहर में प्रवेश पर रोक

अयोध्या में कार्तिक मेले में भीड़ नहीं आए इसके लिए आज से ही अयोध्या के सीमाओं पर बैरियर लगा दिए गए हैं. बता दे शुक्रवार की शाम से ही अयोध्या की सीमा सील कर बाहरी लोगों को शहर में प्रवेश नहीं करने दिया गया.

आपको बता दे कि अयोध्या वासियों को सिर्फ अपना पहचान पत्र दिखाकर शहर में आने-जाने की छूट दी गई है. कार्तिक मेले के दौरान लाखों की संख्या में श्रद्धालु अयोध्या पहुंचते हैं. लेकिन इस बार कोरोना महामारी को देखते हुए जिला प्रशासन ने देश भर के श्रद्धालुओं से अपील की है कि वह कार्तिक मेले के दौरान अयोध्या नहीं आए.

बता दे अयोध्या में प्रवेश के करीब 13 मार्गों पर बैरियर लगाकर बाहरी लोगों का प्रवेश रोक दिया गया है। जबकि अंबेडकरनगर, अमेठी, बाराबंकी, गोंडा, बस्ती व सुलतानपुर से फैजाबाद शहर में आने वाले रास्तों पर भी बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही है.