BJP नेता तेजस्वी सूर्या बोले- डीएमके है हिंदू विरोधी पार्टी, इन्हें हराना होगा

  • द्वारा

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने सेलम में भाजपा तमिलनाडु युवा विंग सम्मेलन को संबोधित करते हुए डीएमके पर निशाना साधा हैं. उन्होंने डीएमके को हिंदू विरोधी पार्टी कहा है. इतना ही नही बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने एमके स्टालिन की पार्टी को हराने की जनता से अपील भी की है.

आपको बता दे कि एक सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा, डीएमके ऐसी विचारधारा का प्रतिनिधित्व करता है जो हिंदू विरोधी है. प्रत्येक तमिल को गर्व है हिंदू होने पर. यह पवित्र भूमि है जिसमें देश के सबसे अधिक मंदिर हैं. तमिलनाडु का हर इंच पवित्र है, लेकिन डीएमके हिंदू विरोधी है. इसलिए हमें इसे हराना चाहिए”

बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे. भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने आगे कहा, ‘हिंदू धर्म में तमिलनाडु के विद्वान, गायक, फिलॉसफर, संत और कवि का काफी बड़ा योदगान रहा है और इसका असर पूरी दुनिया में रहा है. लेकिन जब भी डीएमके को सत्ता में आने का मौका मिला है उसने मंदिर की जमीन पर कब्जा किया. उनके बयानों ने हिंदुओं का अपमान किया है. सत्ता में रहने पर वो हिंदू संस्थानों और विश्वासों पर हमला करते हैं, लेकिन सत्ता से बाहर होने पर वे हिंदुओं से वोट मांगते हैं. ये नहीं चलेगा.’