Movie prime

मोदी की रैली में सौरव गांगुली के शामिल होने की चर्चा जोरों पर

पश्चिम बंगाल चुनाव में प्रचार करने को लेकर भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रही है. फिर वो रथ यात्रा हो या पीएम मोदी कि बड़ी रैली. वहीं ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सात मार्च को कोलकाता में होने की रैली में हिस्सा… Read More »मोदी की रैली में सौरव गांगुली के शामिल होने की चर्चा जोरों पर
 
मोदी की रैली में सौरव गांगुली के शामिल होने की चर्चा जोरों पर

पश्चिम बंगाल चुनाव में प्रचार करने को लेकर भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रही है. फिर वो रथ यात्रा हो या पीएम मोदी कि बड़ी रैली. वहीं ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सात मार्च को कोलकाता में होने की रैली में हिस्सा लेंगे. हालांकि इन अटकलों के बीच भाजपा ने इस पर कहा है कि ये गांगुली पर निर्भर करता है कि वो रैली में आना चाहते हैं या नहीं.

आपको बता दे कि भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में पत्रकारों से कहा अगर पूर्व भारतीय कप्तान अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर रैली में भाग लेने पर विचार करते हैं तो कार्यक्रम में उनका स्वागत होगा। आगे उन्होंने कहा कि, अगर वह आते हैं तो हमें लगता है कि उन्हें यह पसंद आयेगा. वहां मौजूद लोगों को भी अच्छा लगेगा.

बता दे गांगुली को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. इससे पहले ह्रदय तक जाने वाली धमनियों में अवरोध को दूर करने के लिए उनकी एक और एंजीयोप्लास्टी की गयी थी. वहीं जनवरी के शुरू में गांगुली को दिल का हल्का दौरा पड़ा था और हृदय से संबंधित ट्रिपल वेसेल डिजीज का पता चला था. उस वक्त एक धमनी में स्टेंट लगाया गया था.