Movie prime

एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पद छोड़ने का किया ऐलान, महिला के हाथ में अब होगी जिम्मेदारी

 

ट्विटर (Twitter) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने पद छोड़ने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ऐलान किया है कि ट्विटर या एक्स कॉर्प के लिए नया सीईओ मिल चुका है. उन्होंने उस व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की और जानकारी दिया है कि वह करीब छह सप्ताह में नए सीईओ को चुन लेंगे. 

Linda Yaccarino, Who is Linda Yaccarino, Musk, Elon Musk, Elon Musk, Twitter, News Article- India TV Hindi

मस्क ने शुक्रवार को एक ट्वीट शेयर किया और कहा, 'यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि मैंने ट्विटर के लिए एक नया सीईओ नियुक्त किया है. वह 6 सप्ताह में काम शुरू करेंगी.' उन्होंने एक महिला को यह पद देने का निर्णय लिया है. हालांकि, उस महिला के नाम को उजागर नहीं किया है. वहीं, मस्क कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ के रूप में काम काज देखेंगे.

एलन मस्क ने नई सीईओ का नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि अब ट्विटर की कमान एनबीसी यूनिवर्सल एडवरटाइजिंग प्रमुख लिंडा याकारिनो के हाथ में होगी. पद छोड़ने के बाद ट्विटर में एलन मस्क की भूमिका कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ की होगी. आपको बता दें कि लिंडा याकारिनो को डिजिटल वर्ल्ड का दिग्गज माना जाता है. वह 2011 से एनबीसी यूनिवर्सल कंपनी में कार्यरत हैं. कंपनी में वह वर्ल्ड विज्ञापन और साझेदारी विभाग की अध्यक्ष हैं.


Twitter New CEO: लिंडा याकारिनो को मिल सकती ट्विटर सीईओ की जिम्मेदारी