Movie prime

बीजेपी के पूर्व सांसद धनंजय महाडिक ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल, दर्ज हुआ मामला

पिछले साल फरवरी में देशभर में कोरोना महामारी फैलनी शुरू हुई. जिस वजह से मार्च में लॉकडाउन लागू करना पड़ा. इस बीच नया साल नई उम्मीदें लेकर आया, जहां दो वैक्सीन को मंजूरी मिली. साथ ही रोजाना के मामले भी कम होने लगे, लेकिन महाराष्ट्र में लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना के मामलों… Read More »बीजेपी के पूर्व सांसद धनंजय महाडिक ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल, दर्ज हुआ मामला
 
बीजेपी के पूर्व सांसद धनंजय महाडिक ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल, दर्ज हुआ मामला

पिछले साल फरवरी में देशभर में कोरोना महामारी फैलनी शुरू हुई. जिस वजह से मार्च में लॉकडाउन लागू करना पड़ा. इस बीच नया साल नई उम्मीदें लेकर आया, जहां दो वैक्सीन को मंजूरी मिली. साथ ही रोजाना के मामले भी कम होने लगे, लेकिन महाराष्ट्र में लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना के मामलों में तेजी देखी गई है. वहीं अब बीजेपी के पूर्व सांसद धनंजय महाडिक के बेटे की शादी में कोरोना प्रोटोकॉल टूटने का मामला सामने आया है. जिस पर प्रशासन की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई.

आपको बता दे कि 21 फरवरी को पुणे में पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे का विवाह समारोह था. जिसमें NCP प्रमुख शरद पवार, बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला उपस्थित थे. वहीं शादी समारोह के दौरान काफी भीड़ भी देखी गई. जिसे लेकर पूर्व सांसद धनंजय महादिक और दो अन्य के खिलाफ पुणे में COVID-19 नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.