Movie prime

कपिल शर्मा को इस वजह से लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा

कपिल शर्मा सोमवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान वह व्हीलचेयर पर थे. इसके अलावा वह फोटोग्राफर्स पर भी भड़के थे. उन्होंने फोटोग्राफर्स को चिढ़ते हुए उल्लू के पट्ठे तक कह दिया था. वहीं कपिल का ये वीडियो सामने आते ही फैंस को चिंता हो गई कि कपिल को क्या हो गया? कॉमेडियन… Read More »कपिल शर्मा को इस वजह से लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा
 
कपिल शर्मा को इस वजह से लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा

कपिल शर्मा सोमवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान वह व्हीलचेयर पर थे. इसके अलावा वह फोटोग्राफर्स पर भी भड़के थे. उन्होंने फोटोग्राफर्स को चिढ़ते हुए उल्लू के पट्ठे तक कह दिया था. वहीं कपिल का ये वीडियो सामने आते ही फैंस को चिंता हो गई कि कपिल को क्या हो गया? कॉमेडियन की चोट को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. इन कयासों के बीच कपिल ने ख़ुद ये बता दिया है कि उन्हें कहां और कैसे चोट लगी है.

स्पॉटबॉय से बातचीत में कपिल ने कहा, मैं ठीक हूं, बस जिम में थोड़ा सा बैक इंजरी हो गई थी. कुछ दिनों में ये ठीक हो जाएगी. आपके कंर्सन के लिए थैंक्यू. आपको बता दें कि कपिल को इस हालत में देखकर जहां एक तरफ फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं, और उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं.