Movie prime

MCD उपचुनाव के आए नतीजे, 5 में से 4 सीटों पर AAP की जीत, कांग्रेस-1 तो बीजेपी-0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नगर निगम की 5 सीटों पर उपचुनावों में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 में से 4 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस ने 1 सीट पर कब्जा किया. वहीं भारतीय जनता पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली. आपको बता दे कि उप-चुनाव में मिली शानदार… Read More »MCD उपचुनाव के आए नतीजे, 5 में से 4 सीटों पर AAP की जीत, कांग्रेस-1 तो बीजेपी-0
 
MCD उपचुनाव के आए नतीजे, 5 में से 4 सीटों पर AAP की जीत, कांग्रेस-1 तो बीजेपी-0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नगर निगम की 5 सीटों पर उपचुनावों में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 में से 4 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस ने 1 सीट पर कब्जा किया. वहीं भारतीय जनता पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली.

आपको बता दे कि उप-चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके बधाई दी है. उन्होंने कहा- “दिल्ली की जनता ने नगर निगम उप-चुनावों में 5 में से 4 सीटें देकर जिस तरह अरविंद केजरीवाल जी की राजनीति पर भरोसा जताया है और जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ किया है उससे ये बात साफ हो गई कि नगर निगम के 15 साल के बीजेपी के शासन से दिल्ली की जनता अब बहुत तंग आ चुकी है और अब चाहती है पूरी तरह से झाड़ू लगाकर bjp को साफ कर दिया जाए और यह बात इस बात का संकेत है कि जनता क्या चाहती है. अगले साल नगर निगम का चुनाव होगा वहां भी यही स्थिति होगी bjp का पूरी तरह सूपड़ा साफ हो जाएगा और आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल के काम करने को राजनीति को दिल्ली की जनता अपनाएगी.”