Movie prime
प्रधानमंत्री मोदी ने किया नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास
 

2022 विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश को आज सबसे बड़ी सौगात मिली है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट की नींव जेवर में रखी है. इतना ही नहीं नोएडा इंटरनेश्नल एयरपोर्ट की नींव जेवर में रखने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बड़ी रैली को संबोधित किया.

आपको बता दे कि बड़ी रैली को संबोधित  करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले सरकारों के दौरान जिनके लिए किसानों से जमीन तो ली गई, लेकिन उनमें या तो मुआवजे से जुड़ी समस्या रही, या फिर सालों से जमीन बेकार पड़ी है. हमने किसान हित में, देश के हित में इन अड़चनों को भी दूर किया. हमने सुनिश्चित किया कि प्रशासन किसानों से समय पर भूमि खरीदे और तब जाकर 30 हजार करोड़ की इस परियोजना का भूमि पूजन करने के लिए आगे बढ़े हैं.

zxcc

आगे PM मोदी ने कहा, कुछ राजनीतिक दलों द्वारा किस तरह की राजनीति हुई, सबने देखा, लेकिन भारत विकास की राजनीति से नहीं हटा. कुछ समय पहले 100 करोड़ वैक्सीन डोज के कठिन पड़ाव को पार किया है. इसी भारत ने 2070 तक नेट जीरो के लक्ष्य तय किया. कुशीनगर में एयरपोर्ट का लोकार्पण किया है. यूपी में 9 मेडिकल कॉलेज को उद्घाटन किया गया. झांसी में डिफेंस कॉरिडोर के काम ने गति पकड़ी. पिछले हफ्ते पूर्वांचल एक्सप्रेसवे समर्पित किया गया. मध्य प्रदेश में बहुत भव्य आधुनिक रेलवे स्टेशन का लोकार्पण किया गया है. महाराष्ट्र में सैकडों किमी के हाईवे का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया. हमारी राष्ट्रसेवा के सामने कुछ राजनीतिक दलों की स्वार्थनीति नहीं टिक सकती.

इतना ही नहीं PM मोदी ने कहा कि आज देश में 21वीं सदी की आव्श्यकताओं को ध्यान में रखते हुए तेजी से काम चल रहा है. यही सशक्त भारत की गारंटी है. डबल इंजन की सरकार की प्रतिबद्धता से उत्तर में अग्रणी भूमिका निभाएंगे. हम मिलकर आगे बढ़ेंगे.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/sidhu-challenges-cm-channi/cid5823570.htm