Movie prime

लालू प्रसाद यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में आज होगी सुनवाई

चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में आज शुक्रवार को सुनवाई होगी. पिछली सुनवाई में अदालत ने सभी कागजातों को दुरुस्त करने के लिए राज्य सरकार को 1 सप्ताह का समय दिया… Read More »लालू प्रसाद यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में आज होगी सुनवाई
 
लालू प्रसाद यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में आज होगी सुनवाई

चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में आज शुक्रवार को सुनवाई होगी. पिछली सुनवाई में अदालत ने सभी कागजातों को दुरुस्त करने के लिए राज्य सरकार को 1 सप्ताह का समय दिया था. अदालत ने पिछली सुनवाई के दौरान लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी. आपको बता दें कि फिलहाल लालू प्रसाद का एम्स (दिल्ली) में इलाज चल रहा है.

अदालत ने पिछली सुनवाई में राज्य सरकार से पूछा था कि लालू प्रसाद की तबीयत कैसी है. लालू प्रसाद के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने अदालत को बताया था कि उनकी तबीयत एस्टेबल नहीं है. वह 16 प्रकार की गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है. राज्य सरकार की ओर से अपर महाधिवक्ता आशुतोष आनंद ने पक्ष रखा था. रिम्स निदेशक का स्पष्टीकरण और लालू प्रसाद से संबंधित मेडिकल रिपोर्ट अदालत के रिकॉर्ड पर नहीं आ पाने के कारण उस पर सुनवाई नहीं हो पायी थी.

https://youtu.be/Qr-GqdU1UmU