Movie prime
गांववालों के लिए विजय बन गया नकली DSP, पर हो गया गिरफ्तार
 

एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है. मामला यह है कि एक व्यक्ति ने गांववालों के सामने बीपीएससी पास कर डीएसपी बन जाने का दावा किया. उसने कई थानों में पैरवी भी की. लेकिन, उसकी किस्मत ने उसे धोखा दे दिया. पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के कारगिल चौक से उसे पुलिस ने दबोचा लिया. गिरफ्तार नकली डीएसपी का नाम विजय कुमार भारती है. विजय मधुबनी के जरौली गांव का रहने वाला है. उसके पास से पुलिस की वर्दी, नेम प्लेट और स्टार भी बरामद हुआ है. बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी टाउन अशोक कुमार ने यह दी जानकारी है. उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए विजय कुमार भारती को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

कैसे पकड़ में आया विजय?  

अगर टैम्पू चालक से विजय की लड़ाई नहीं हुई तो यह मामला इतनी जल्दी सामने भी नहीं आता. बता दें कि मंगलवार की रात करीब 10 बजे कारगिल चौक के पास किराया को लेकर टैम्पू चालक और विजय के बीच झगड़ा हो रहा था. हंगामा होता देखकर जब गांधी मैदान थाना की गश्ती टीम वहां पहुंची तो टैम्पू चालक से झगड़ा कर रहे व्यक्ति ने खुद को डीएसपी बताया. इसके बाद गांधी मैदान थाने की पुलिस ने उस व्यक्ति से उसका परिचय पत्र मांगा. उसने एक आईडी कार्ड पुलिस को दिखाया. इसके बाद गश्ती टीम की पुलिस को शक हुआ और इस मामले का खुलासा हुआ.   

पटना में रहकर बीपीएसी की तैयारी करता था 

विजय ने पुलिस को बताया कि वह पटना में रहकर बीपीएसी की तैयारी करता था, लेकिन सफल नहीं हुआ. जब गांव गया तो वहां लोगों ने बीपीएससी के बारे में पूछा तब उसने झूठ कह दिया था कि बीपीएससी पास कर डीएसपी बन गए हैं.