Movie prime
सहनी का रांची में 'भौकाल टाइट', स्वागत में सैकड़ों की भीड़
 

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी अपने दो दिवसीय झारखंड दौरे पर रविवार को झारखण्ड की राजधानी रांची पहुंचे. रांची एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में सैकड़ों की संख्या में वीआईपी के कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहें. जहां पूर्व मंत्री का भव्य तरीके से स्वागत किया गया. सहनी अपने दो दिवसीय झारखंड दौरे पर पार्टी के नेताओं से मिलेंगे और पार्टी को धार देने की कोशिश करेंगे.  

इस बारे में वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि हमलोग विस्तार की योजना पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि रांची में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी पार्टी के नेताओं से मिलेंगे और पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर प्रदेश समिति बनाने पर चर्चा करेंगे. देव ज्योति ने कहा कि, 'हमें उम्मीद है कि 15 दिनों में प्रदेश समिति और 30 दिनों के अंदर जिला समिति भी गठित कर ली जाएगी'

इधर बताते चलें कि मुकेश सहनी की पार्टी का इससे पहले झारखण्ड में कोई अस्तित्व नहीं रहा है. वीआईपी ने कुछ महीने पहले ही झारखण्ड में अपनी जड़ें जमानी शुरू की हैं. ऐसे में मुकेश सहनी का जिस गर्म-जोशी के साथ स्वागत हुआ और जिस समीकरण को साधने की उनकी कोशिश है वो झारखण्ड में कई राजनीतिक दलों को चिंता में डाल सकती है.