Movie prime
पत्रकारों के सवाल पर भड़के डिप्टी सीएम, बोले- मेरी बातों को अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा, हमें कोई दिक्कत नहीं
 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह विकास कार्यों को लेकर पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर भड़के हुए नजर आ रहे है. डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने पत्रकारों से कहा कि हम आपके सवालों का जवाब नहीं दे सकते. आप चाहें तो मेरी बातों को रिकॉर्ड कर लीजिए. अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा, हमें कोई दिक्कत नहीं है.

Patronage Pipeline — Taken serious note, will probe: Bihar Govt; Opp  targets Deputy CM

दरअसल डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद रविवार को अररिया के दौरे पर थे. बीजेपी विधायक विजय मंडल के बेटे की शादी में शामिल होकर तार किशोर प्रसाद ने वर वधु को आशीर्वाद दिया. इसी दौरान जब तार किशोर प्रसाद शादी समारोह में बैठे हुए थे तो मीडिया के लोगों ने उनसे प्रतिक्रिया लेनी शुरू की. पत्रकारों ने उनसे क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर सवाल पूछ लिया. सवाल सुनते ही डिप्टी सीएम भड़क गए.

दरअसल पत्रकारों ने डिप्टी सीएम तारकिशोर से सवाल पूछा था कि उन्होंने घोषणा की थी कि विद्यापति सर्किट से शिव मंदिर सुंदर नाथ धाम सुंदरी को जोड़ा जाएगा. सवाल सुनने के बाद डिप्टी सीएम ने कहा कि हम आपके सवाल का जवाब नहीं दे सकते हैं. उन्होंने पत्रकारों को यह भी कह दिया कि आप लोगों ने धंधा बना लिया है. एक बात समझ लीजिए कि मैं ऐसे ही नहीं यहां तक पहुंचा हूं. आप चाहें तो मेरी बात को रिकॉर्ड कर लीजिए, अखबार में लिख दीजिए, हमें कोई दिक्कत नहीं है.

https://newshaat.com/bihar-local-news/As-soon-as-the-lamp-returned-the-convoy-of-Pashupati-Paras/cid7169623.htm