Movie prime
बिहार की सभी टॉप खबरें एक क्लिक में
 

पहली खबर- कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते प्रभाव को लेकर बिहार सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। नए साल पर पार्कों में अधिक भीड़ होने की संभावना को ध्यान में रखते हुए सरकार ने सभी पार्कों और उद्यानों को 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक पूर्ण रूप से बंद रखने का निर्णय लिया है। बता दें कि बिहार में फिलहाल एक भी ओमिक्रोन के मामले नहीं आये हैं लेकिन कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। 

दूसरी खबर- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज समाज सुधार अभियान के मद्देनजर मुजफ्फरपुर में मौजूद रहेंगे। नीतीश कुमार के इस अभियान को लेकर विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री पर हमलावर है। वहीं इस आज मुख्यमंत्री के मुजफ्फरपुर यात्रा से पहले राष्ट्रीय जनता दल ने इस अभियान को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। 

तीसरी खबर- बिहार सरकार के कृषि मंत्री अमरेंद्र सिंह के बयान के बाद अब बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने भी एक बार फिर से यह साफ कर दिया है बिहार विशेष राज्य ही है। जीवेश मिश्रा ने कहा, " आप बार-बार यह क्यों सुनना चाहते हैं। हमने पहले भी कहा था कि बिहार विशेष राज्य है। हम लोग विशेष रूप से बिहार में काम कर रहे हैं। " 

चौथी खबर- बिहार के सीतामढ़ी से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। कांग्रेस के पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना के आवास पर छापेमारी की खबर है। कांग्रेस के पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना के ऊपर प्रखंड प्रमुख के चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगा है।