Movie prime
JDU नेता पर जानलेवा हमला, PMCH किया गया रेफर
 

राजधानी पटना में अब सत्ता पक्ष के नेता भी सुरक्षित नहीं है। बढ़ती गुंडागर्दी की बानगी देखिए कि पटना के फुलवारी शरीफ के मित्र मंडल कॉलनी में आज जदयू नेता डॉ. धर्मेंद्र कुमार को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोली मार दी। बदमाशों द्वारा मारी की गई फायरिंग में एक गोली जदयू नेता के बांह में फंसी है। उन्हें गंभीर हालात में पीएमसीएच भर्ती कराया गया। 

घटना आज सुबह की है जब जदयू नेता मित्र मंडल कॉलनी में अपनी विवादित जमीन को देखने गए थे। इस दौरान लगभग 5 लोगों ने दिन-दहाड़े उन पर फायरिंग कर दी। अचानक हुई फायरिंग से घबरा कर डॉक्टर जान बचाने के लिए अपनी गाड़ी की ओर भागे। जान बचाने की कोशिश में जदयू नेता के बांह में गोली लग गई। गोली लगते ही धर्मेंद्र कुमार जमीन पर गिर पडे़। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। आनन-फानन में घायल डॉक्टर को फुलवारीशरीफ सीएचसी में भर्ती करवाया गया। लेकिन यहां से इन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। 

नीति आयोग पर BJP का हमला, कहा- बिहार आकर देखें- https://newshaat.com/bihar-local-news/bjps-attack-on-niti-aayog-said-come-to-bihar-and-see/cid5822591.htm

तेजस्वी का सवाल, हर दूसरे घर में क्यों हो रहा है पलायन- https://youtu.be/fVGPnrCpdLQ