Movie prime
RJD की अहम बैठक आज, उपचुनाव को लेकर तेजस्वी बनाएंगे रणनीति
 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज यानी कि मंगलवार को अपनी पार्टी के पूर्व विधायकों और प्रत्याशियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करने वाले हैं। तेजस्वी यादव ने आज दोपहर 2 बजे से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर यह बैठक बुलाई है। बैठक में मौजूदा विधानसभा उपचुनाव और पार्टी की आगे की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत पार्टी के अन्य बड़े नेताओं शामिल होंगे ।

खबरों की मानें तो आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस बैठक में उपचुनाव को लेकर चर्चा करेंगे। उपचुनाव में कैसे विरोधियों के साथ-साथ सहयोगियों को मात देते हुए जीत हासिल की जाए इस पर विचार होगा। जीत की रणनीति बनेगी। इस बैठक को विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बता दें, तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर राजद  ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। एक तरफ जहां राजद का मुकाबला जदयू से है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने भी यहां उम्मीदवार देकर राजद की परेशानी बढ़ा दी है। 

हवाई में 20 मिनट में भूकंप के 2 झटके हुए महसूस- https://newshaat.com/top-stories/2-tremors-felt-in-hawaii-in-20-minutes/cid5451764.htm