Movie prime
लालू के सपोर्ट में उतरे JDU विधायक गोपाल मंडल, तेजप्रताप को बता दिया 'बहुरंगिया'
 

गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर अपने बयान को लेकर वह छा गए हैं। गोपाल मंडल ने उपचुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियां समेत तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव तो बहुत कुछ कहते रहते हैं। उनके कहने से क्या होगा? जीत हमारी ही होगी। 

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि तेजस्वी यादव तो बहुत कुछ कहते रहते हैं। तेजस्वी ने कहा होगा कि उनका उपचुनाव में रिकॉर्ड अच्छा रहा है। वह कमर कस कर तैयारी कर रहे हैं। वैसे रिकॉर्ड तो उनका हर एक चीज में अच्छा रहा है, केवल उपचुनाव की बात ही वह क्यों कर रहे हैं? बोलने वाले को बोलने दें, लेकिन जीत हमारी ही होगी। वहीं राजद परिवार में चल रहे घमासान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि दोनों भाइयों के बीच में जो चल रहा है, उस पर उन्हीं से पूछना बेहतर है। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव नेता हो सकते हैं लेकिन तेज प्रताप नहीं। दोनों भले ही लालू यादव के बेटे हों, लेकिन तेजस्वी यादव लीडर है। उनमें नेतृत्व करने की क्षमता है। वहीं गोपाल मंडल ने तेजप्रताप यादव को बहुरंगिया कह दिया। कहा कि तेजप्रताप आए दिन कुछ न कुछ करते रहते हैं। 

एक तरफ जहां गोपाल मंडल ने उपचुनाव में जदयू के जीत का दंभ भरा वहीं दूसरी ओर वह राजद प्रमुख लालू यादव के फुल सपोर्ट में नजर आए। बीते दिनों बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा था कि लालू यादव एक्सपायर्ड माल हो गए हैं। गोपाल मंडल ने इस बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह उनकी बातों से इत्तेफाक नहीं रखते। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। लालू यादव के आगे हम सब कुछ नहीं है। वह राष्ट्रीय लेवल के लीडर हैं। उनका कद हम सबसे काफी ऊंचा है। उनके बारे में ऐसी बयानबाजी करना किसी को भी शोभा नहीं देता।

आज ओसामा बारात लेकर जाएंगे, कई बड़े नेता होंगे शामिल- https://newshaat.com/bihar-local-news/today-osama-will-take-the-procession-many-big-leaders-will/cid5486639.htm