Movie prime
उपचुनाव में मिली हार के बाद दिल्ली लौटे लालू, BJP नेता ने कसा तंज
 


बिहार के दो सीटों पर उपचुनाव में हार के बाद राजद पार्टी चारों तरफ से आलोचनाओं से घिर गई है। इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार साहब ने राजद को लेकर तंज कसा है। उन्होंने ट्विटर पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का एक फोटो शेयर करते हुए तंज कसा है।

एड

कुमार साहब ने ट्विटर पर जो फोटो शेयर किया है, उसमें राबड़ी देवी एक कार में बैठी हुई है और वह कार की खिड़की से किसी को लालटेन दे रही हैं। बता दें कि लालटेन राजद का चुनाव चिन्ह है। इस फोटो को ट्विटर शेयर करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता कुमार साहब ने ट्वीट कर कहा, "एकरा कोई काम नईखे...ला एकरा बेच के सोनपापड़ी खा ले... बिजलीया भी रहता !."

बता दें कि कुमार साहब ने ट्विटर पर यह टिप्पणी भोजपुरी भाषा में की है। इधर लालू यादव, राबड़ देवी, मीसा भारती और तेजस्वी यादव के साथ पटना से दिल्ली जा चुके हैं। इसे लेकर जदयू के नेता नीरज कुमार ने भी राजद पर निशाना साधा था। उन्होंने लालू से कहा, " लालू जाते हैं, तो जाइए, मगर बिहार आते रहिएगा। " 

Bihar: पर्व-त्योहार को देखते हुए अलर्ट मोड में सभी सरकारी अस्पताल- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-all-government-hospitals-in-alert-mode-in-view-of-the/cid5700981.htm