Movie prime

टीवी के मशहूर एक्टर नितेश पांडे का 51 साल की उम्र में निधन

 

टीवी के एक और मशहूर एक्टर का निधन हो गया. 51 साल के 'अनुपमा' फेम एक्टर नितेश पांडे की कार्डियक अरेस्ट से बुधवार को मौत हो गई. मुंबई के पास इगतपुरी में उन्होंने अंतिम सांस ली. नितेश पांडे की मौत ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स नम आंखों से एक्टर को अंतिम विदाई दे रहे हैं. 

अनुपमा' फेम नितेश पांडे का निधन, 51 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

आपको बता दें लेखक सिद्धार्थ नागर ने एक्टर के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सिद्धार्थ नागर ने बताया है कि वह एक इवेंट से लौट रहे और तभी उनको नीतिश पांडे के निधन की खबर मिली. सिद्धार्थ नागर ने बताया है कि नितेश  शूटिंग के लिए इगतपुरी में थे और वहीं रात करीब डेढ़ बजे एक्टर को हार्ट अटैक आया.

बता दें कि नितेश पांडे ने साल 1990 में थियेटर से अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी शो के साथ उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया हैं। नितेश पांडे ओम शांति ओम, फिल्म बधाई दो, रंगून, हंटर, दबंग 2, बाजी, मेरे यार की शादी है, मदारी जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे। वहीं उन्होंने साया, अस्तित्व...एक प्रेम कहानी, हम लड़कियां, इंडियावाली मां, हीरो- गायब मोड ऑनजैसे टीवी शो में काम किया था. 

Nitesh pandey Death : 'अनुपमा' फेम एक्टर नितेश पांडे

वहीं नितेश पांडे ने पॉपुलर शो अनुपमा में उन्होंने धीरज कपूर का रोल प्ले किया था. शो में उन्होंने अनुज का दोस्त बनकर एंट्री ली थी. सीरियल में अभी भी उनका ट्रैक चल रहा था. लेकिन देखिए, किसे पता था ये उनका आखिरी शो कहलाएगा. अनुपमा शो की टीम नितेश पांडे के निधन की न्यूज सुनने के बाद से सदमे में हैं.

सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर! नहीं रहे 'अनुपमा' फेम नितेश पांडे, 51 साल की  उम्र में ली आखिरी सांस