Movie prime

वाहन चेकिंग के दौरान ऑटो रिक्शा से मिले 7 किलो चांदी के जेवर, जांच में जुटी पुलिस

लोयाबाद पुलिस और एसएसटी टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने धनबाद से कतरास जा रही एक ऑटो रिक्शा से 7 किलो चांदी के जेवरात बरामद किए हैं. दरअसल, वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक ऑटो रिक्शा को रोका और जांच के दौरान ऑटो से तकरीबन 7 किलो चांदी के जेवरात बरामद किए. वहीं बरामद जेवर के संबंध में आवश्यक कागजात प्रस्तुत नहीं किए जाने के बाद पुलिस ने ऑटो चालक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया .
पूरी करवाई के संबंध में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी किशोर कुमार महतो ने बताया कि आदर्श आचार संहिता का कड़ई से पालन किया जा रहा है. इसी को लकेर लोयाबाद और एसएसटी पुलिस टीम वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान ऑटो रिक्शा को रोक कर यात्रियों के बैग को चेक किया गया. इसी क्रम में दो यात्रियों के पास से एक काले रंग के रैक्सीनन के बैग में रखे प्लास्टिक के डिब्बों में चांदी से बने हुए आभूषण मिले. जांच के बाद पता चला कि जेवरात 7 किलो है, जिसकी कीमत साढ़े 4 लाख रुपये से अधिक है.
बरामद आभूषण के संबंध में कोई ठोस कागजात प्रस्तुत नहीं किए जाने के बाद पुलिस ने दोनों यात्रियों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई. वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार ने बताया कि लोयाबाद थाना क्षेत्र के सेंद्रा चेक पोस्ट पर वाहन जांच के क्रम में एक तीन पहिया ऑटो रिक्शा से दो यात्रियों के पास से सात किलो चांदी के बने आभूषण बरामद किया गया. बरामद आभूषण का कागजात प्रस्तुत नही किए जाने पर दोनो यात्रियों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही. जांच उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस सम्पूर्ण करवाई में लोयाबाद थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार, प्रतिनियुक्ति दंडाधिकारी किशोर कुमार महतो, लोयाबाद पुलिस व एसएसटी टीम की मुख्य भूमिका रही.