Movie prime

चतरा : पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, इस कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार

चतरा जिले के सदर थाना पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. दरअसल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई के तहत बिहार–झारखंड के कुख्यात अपराधी लालू साव को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही कठौतिया से पुलिस ने बिना नंबर की मोटरसाइकिल भी जब्त किया है. जब्त मोटरसाइकिल के सीट से दो किलो 700 ग्राम गिला अफीम, एक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.बता दें कि अपराधी लालू हत्या व लूट समेत एक दर्जन से ज्यादा मामलो में फरार चल रहा था. पुलिस ने कुख्यात अपराधी लालू साव को उसकी बहन के घर से दबोचा गया है. इस संबंध में एसडीपीओ संदीप सुमन ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि बरामद अफीम का बाजार मूल्य लगभग 15 लाख रुपया है.
उन्होंने बताया कि सदर थाना में गिरफ्तार कुख्यात अपराधकर्मी लालू साव के विरुद्ध हत्या, लूट, डकैती, आर्म्स एक्ट व छिनतई जैसे जघन्य अपराध के कई मामले दर्ज है. गिरफ्तार अपराधी और उसके गिरोह के द्वारा लगातार छोटी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था. हालांकि, पुलिस पूर्व में गिरोह में शामिल कई अन्य अपराधियो को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.
आगे उन्होंने बताया कि अपराधी के विरूद्ध सीसीए के अन्तर्गत भी कार्रवाई की गई है. इसके अलावे सदर थाना चतरा में कई काण्डों में वह वांछित था एवं उसकी गिरफ्तारी का निरंतर प्रयास किया जा रहा था. एसडीपीओ ने बताया कि लालू साव के गिरोह के द्वारा अफीम कारोबारी से भी लूटपाट और छिनतई की घटना को अंजाम दी जा रही थी. इतना ही नहीं लूट की अफीम की तस्करी भी किया जा रहा था.